यशस्विनी ने बीजेपी पर बोला हमला, वो अच्छे दिनों की बात करते हैं लेकिन नफरत फैलाते हैं

रांची:  कांग्रेस प्रत्याशी यशस्विनी सहाय ने सबसे पहले भगवान बिरसा मुंडा की पावन धरती को नमन किया. उन्होंने कहा कि अगर आप मनुष्य है और किसी की मदद नहीं करते है तो आपका जीवन व्यर्थ है. हमें आपका प्यार और सपोर्ट चाहिए. हम कैसे आपकी सेवा कर सकते हैं. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अच्छे दिनों की बात करते हैं लेकिन नफरत फैलाते हैं. राष्ट्रवाद की बात करते हैं और धर्म की दुहाई देते हैं. जनता से उन्होंने पूछा कि क्या आपको अच्छे दिन मिले. अब तो लोगों को उनके मौलिक अधिकार से भी वंचित करना चाहते हैं. पार्टी के राहुल गांधी समेत वरीय नेताओं ने जो न्याय पत्र बनाया है जो आपकी परेशानियों का समाधान है.

महिला न्याय पर कहा कि कांग्रेस की सरकार गरीब महिलाओं को हर साल 1 लाख रुपए देगी. जिससे महिलाएं खुद आगे बढ़ेगी और अपने बच्चों व परिवार को भी बढ़ाएगी. सरकारी नौकरी में भी महिलाओं को 50 परसेंट आरक्षण मिलेगा. मैं खुद एक महिला हूं, युवा हूं. आज युवा पढ़ लिख ले लेकिन उससे हमारा जीवन तो नहीं चलेगा.

युवा न्याय के तहत 18 से 25 साल के युवा को पहली नौकरी पक्की मिलेगी. वर्तमान सरकार ने हमें इस स्थिति में लाकर छोड़ दिया कि अब न्याय की बात करनी पड़ी. हमें उनपर कीचड़ नहीं उछालना बल्कि जो अन्याय हो रहा है उसके खिलाफ आवाज उठानी है.