लालू परिवार को बड़ी राहत : लैंड फॉर जॉब मामले में राबड़ी देवी-मीसा भारती व हेमा को मिली नियमित जमानत

पटना : जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू परिवार को बड़ी राहत मिली है. बुधवार को मामले की सुनवाई दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में हुई. कोर्ट ने पूर्व सीएम राबड़ी देवी उनकी बेटी सांसद मीसा भारती समेत अन्य आरोपियों को ईडी कोर्ट से जमानत मिल गई है. जमानत पाने वालों में हेमा यादव, हृदयानंद चौधरी भी शामिल हैं.

बता दें कि लालू यादव की दो बेटियां मीसा भारती और हेमा यादव व राजद सुप्रीमो की पत्नी सह पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी इस मामले में आरोपित हैं और फिलहाल अंतरिम जमानत तीनों को कोर्ट से मिली थी. तीनों आज इस मामले की सुनवाई के लिए पेश हुईं. कोर्ट ने सुनवाई करते हुए तीनों को नियमित जमानत दे दी है.

सीबीआई दायर करेगी चार्जशीट

बता दें कि रेलवे में हुए कथित लैंड फॉर जॉब घोटाला मामले में लालू परिवार के पांच लोग आरोपित बनाए गए हैं. जिसमें लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती और हेमा यादव का नाम शामिल है. बता दें कि 27 फरवरी को भी इस मामले की सुनवाई की गयी थी. सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल करने के लिए समय मांगा. जिसपर सीबीआई को चार्जशीट दाखिल करने के लिए दो हफ्ते का समय राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिया है. इस मामले की सुनवाई अब 14 मार्च तक के लिए टाल दी गयी है.

इसे भी पढ़ें: देहरादून में खाई में गिरी कार, 6 लोगों की मौत