बिहार : खगड़िया में ऑटो और ट्रक की टक्कर में 3 लोगों की मौत, 4 की हालत चिंताजनक

खगड़िया: बिहार में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत हो रही है. ताजा मामला जिले के एनएच-31 के महेशखुंट थाना के हरंगी टोल के पास का है. यहां मेला देखकर लौट रहे सवारी ऑटो की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. इस घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि चार की हालत गंभीर बाताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, महेशखुंट से मेला घूमने के बाद सभी ऑटो से अपने घर लौट रहे थे. तभी महेशखुंट थाना के हरंगी टोल के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दिया. इस हादसे में ऑटो में सवार सभी सात लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद तुरंत बाद स्थानीय लोगों के द्वारा महेशखूंट पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने इलाज के दौरान तीनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, अन्य घायलों का इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. लोगों के मुतबाकि, गौछारी निवासी स्व. सत्यनारायण चौरसिया के दो पोता और एक पुत्री की मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.