गोपालगंज में अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की हत्या, शव पॉलिथिन में बांधकर छिपाया

गोपालगंज : पति के अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की चाकू से गला रेतकर निमर्म हत्या कर दी गई. घटना उचकागांव थाना क्षेत्र के बड़वा मठ गांव की है. मृतक महिला का नाम मुन्नी देवी है, जो राकेश कुमार गुप्ता की पत्नी थी. महिला की शादी 13 साल पहले हुई थी और वह तीन बच्चों की मां है.पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा है.

परिजनों का आरोप है कि लुहसी गांव निवासी राकेश गुप्ता का राजापुर गांव की दूसरी जाति की एक शादीशुदा महिला से संबंध था, जिसका विरोध पत्नी मुन्नी देवी करती थी. इसको लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. इसी दौरान मंगलवार की देर रात पति द्वारा पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी और आटा-चक्की मिल में शव को पॉलिथिन से बांधकर छिपा दिया. वारदात के बाद आटा-चक्की के मिल में शव को छिपाकर बाहर ताला लॉक कर दिया. पुलिस ने मिल का ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

उधर, दानापुर के नया टोला सगुना इलाके में गोलीबारी का वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी गोली चलाते हुए नजर आ रहा है. सिमी राइफल से चली गोली एक महिला को लगी है. घटना में पुतुल देवी नाम की महिला और 3 बच्चे जिनका नाम राहुल , साहिल और श्रवण घायल हैं, जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले में मौके वारदात पर पहुंची और  एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.