बारातियों से भरे ट्रैक्टर में ट्रेलर ने पीछे से मारी टक्कर, एक की मौत, कई घायल

ग़ाज़ीपुर : देवकली बस स्टैंड के पास सड़क दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए. इस हादसे में एक की मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्रेलर ने पीछे से ट्रैक्टर में टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर की ट्रॉली में सवार 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी फोरलेन हाईवे पर रामपुर मझहां थाना क्षेत्र के देवकली बस स्टैंड पर ट्रैक्टर और ट्रेलर की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. हादसे में कई अन्य घायल हो गये. ट्रैक्टर शादी में मिला सामान लेकर लौट रहा था. ट्रॉली पर दूल्हे पक्ष के लोग सवार थे. इस घटना में ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार करीब छह बाराती घायल हो गये. ट्रेलर चालक को इलाज के लिए सैदपुर अस्पताल भेजा गया है.

बता दें कि बारात रामपुर माझा थाना क्षेत्र के निदोंपुर गांव से कुर्बानसहाय गई थी. शादी के बाद विदाई के समय दहेज में मिले सामान को लेकर ट्रैक्टर से गांव की ओर वापस चला गया. देवकली बस स्टैंड के पास बैंड पार्टी वालों को छोड़ने के लिए ट्रैक्टर रुका. इसी बीच गाजीपुर की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी. ट्रैक्टर ट्रॉली में कई लोग बैठे हुए थे. ट्रेलर ने इतनी तेजी से ट्रैक्टर को टक्कर मारी कि ट्रॉली में सवार सभी लोग हवा में उछलकर डिवाइडर से जा टकराए.

15 वर्षीय सोनू भी डिवाइडर से टकरा गया और सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में घायल अन्य लोगों को किसी तरह बचाया गया और इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया. घटना की जानकारी मिलते ही सैदपुर और नंदगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें : घर में लगी भीषण आग, पति-पत्नी की जलकर मौत