छोटी उम्र में करोड़पति बने ये सितारे, आलीशान घर व लग्जरी गाड़ियों के बने मालिक

मुंबई :  साल 2023 कई सितारों के लिए शानदार रहा. इस साल टीवी और बॉलीवुड की दुनिया के कई यंग सेलेब्स बेहद कम उम्र में करोड़ों के घर के मालिक बने. वहीं किसी ने लग्जरी गाड़ी खरीदकर अपना सपना पूरा किया. ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा ने इस साल तगड़ी कमाई की. उन्होंने अपने लिए करोंड़ों का घर खरीदा. गृहप्रवेश का वीडियो भी खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अंजलि ने घर खरीदने से पहले इस साल लग्जरी कार भी खरीदी थी. कुल मिलाकर अंजलि अरोड़ा के लिए ये साथ काफी अच्छा रहा. वहीं बिहार की मनीषा रानी ने भी इस साल लग्जरी कार और घर खरीदकर अपना सपना पूरा किया.

टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर महज 19 साल की कम उम्र में करोड़ों के घर की मालकिन बनीं. अशनूर ने इस साल अपने लिए आलीशान घर खरीदा और फैंस को गृह प्रवेश की झलक भी दिखाई.

टीवी एक्ट्रेस सम्बुल तौकिर खान ने बिग बॉस से निकलने के बाद इस साल मुंबई में करोड़ों का घर खरीदा. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने फैंस को घर की झलक दिखाई थी.

‘ये है मोहब्तें’ फेम रुहानिका धवन भी छोटी सी उम्र में बड़ी मुकाम हासिल कर लिया है. 15 साल की उम्र में रुहानिका ने मुंबई में करोड़ों का घर खरीदकर एक मिसाल कायम कर दी है.

करियर के लिहाज से अनन्या पांडे के लिए 2023 काफी शानदार रहा. अनन्या ने इस साल धनतेरस के मौके पर अपने लिए सपनों का आशियाना यानी खुद का घर खरीदा. उन्होंने तस्वीरें शेयर करके अपने घर की झलक भी फैंस को दिखाई थी.

आलिया भट्ट ने कम उम्र में ही बड़ा नाम कमा लिया है. फिल्मों के साथ आलिया अपने क्लोदिंग ब्रांड और प्रोडक्शन हाउस से भी तगड़ी कमाई करती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल आलिया ने अपने लिए करीब 37 करोड़ का घर खरीदा. इसके अलावा ऐसी भी चर्चा रही कि आलिया ने अपनी बहन शाहीन भट्ट को करोड़ों के दो फ्लैट्स भी गिफ्ट किए थे.

यूट्यूबर और दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम सोशल मीडिया से तगड़ी कमाई करती हैं. सबा ने बीते कुछ दिन पहले अपने लिए मुंबई में 2BHK हाउस खरीदा, जिसकी झलक भी उन्होंने फैंस को दिखाई.

श्रद्धा कपूर ने चंद महीनों पहले अपने लिए चमचमाती रेड कलर की लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका कार खरीदी. श्रद्धा की कार की कीमत इंडिया में करीब 4.04 करोड़ रुपये है.

इसे भी पढ़ें: यूपी के 29 जिलों में कोल्ड अलर्ट, 17 फ्लाइट्स कैंसिल, ट्रेनें भी लेट