लोकसभा चुनाव में बिहार चौंकाने वाला परिणाम देगा : तेजस्वी यादव  

पटना: लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा कि लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार शुरू हो गया है, हम पूरी तरह आश्वस्त हैं और पूरी तरह से तैयार हैं. इस बार बिहार आश्चर्यजनक परिणाम देगा. उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले 10 वर्षों में राज्य के लोगों के लिए क्या किया है? बिहार को कोई विशेष पैकेज नहीं मिला. भाजपा सरकार ने बिहार के लिए कोई भी काम नहीं किया है. महंगाई और किसानों का मुद्दा अभी भी जस का तस है.

उन्होंने कहा कि महागठबंधन ने बिहार में आरक्षण को 75 प्रतिशत तक बढ़ाया था. और हमारी मांग थी कि आरक्षण को शेडुल लाइन में किया जाए. पर इस पर भी अभी तक विचार नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि भाजपा में जाते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुछ बोल नहीं पा रहे हैं. हालांकि वह हमारे अभिभावक हैं, और हम उनकी मजबूरीयों को समझ रहे हैं कि काम्प्रमाइज़ करना पड़ता है. उन्होंने कहा कि हम चैलेंज करते हैं कि केंद्र सरकार ने पिछले दस साल में जितनी नौकरी दी है उससे ज्यादा हमने 17 महीने की सरकार में नौकरियां दी हैं.

ये भी पढ़ें: JPSC प्रश्न पत्र लीक मामले पर आया बाबूलाल का बयान, चंपाई सरकार ने कर लिया है युवाओं की नौकरी बेचने का प्रबंध