JPSC प्रश्न पत्र लीक मामले पर आया बाबूलाल का बयान, चंपाई सरकार ने कर लिया है युवाओं की नौकरी बेचने का प्रबंध

रांची : जेपीएससी की रविवार को चल रही परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक होने के मामले पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिये झारखंड कि चंपाई सरकार को आज हो रही जेपीएससी परीक्षा मामले पर आड़े हाथों लिया है.  उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स के जरिए कहा है कि JSSC-CGL परीक्षा में हुई गड़बड़ी की आग अब तक बुझी नहीं, इधर JPSC परीक्षा के दौरान ही पेपर लीक होने की बात सामने आने लगी है.

कुछ परीक्षा केंद्रों से सूचना मिल रही है कि प्रश्न पत्र क्लासरूम में खोलने की बजाय प्रिंसिपल के चैम्बर से खोल कर लाए गए हैं, यानी छात्रों को सील खुला हुआ प्रश्न पत्र दिया गया है, जिससे पेपर लीक की संभावना प्रबल हो गई है. विरोध करने पर छात्र-छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार भी किया गया है. JSSC की तर्ज पर JPSC में भी चंपई सरकार ने युवाओं की नौकरी बेचने का प्रबंध कर लिया है. राज्य सरकार की भ्रष्टाचार से त्रस्त छात्रों के पास अब एक ही विकल्प है – झामुमो-कांग्रेस हटाओ, नौकरी पाओ!

बता दें कि जेपीएससी की परीक्षा आज विभिन्न परीक्षा केंद्रों में हो रही है. इसको लेकर आयोग भी सजग एवं सतर्क है. लेकिन राज्य के दो जिलों चतरा एवं जामताड़ा से जेपीएससी की परीक्षा के दौरान अभ्यर्थियों द्वारा बवाल किए जाने की खबर सामने आयी है. दोनों जगहों पर छात्रों ने प्रश्न पत्र लीक होने का आरोप लगाया है. हालांकि, खबर लिखे जाने तक परीक्षा कि पहली पाली समाप्त हो चुकी है.