तेजस्वी ने भाजपा को बताया डरी हुई पार्टी, कहा- बिहार में बीजेपी की हार तय

पटना : लोकसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच रोहिणी आचार्य के किडनी दान करने पर सवाल उठ रहे हैं, जिस पर तेजस्वी यादव ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि इस मामले पर क्या कहें. जिन लोगों को किडनी मिली है वे खुश और स्वस्थ हैं. इस बारे में किसी को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.’ वहीं, बीजेपी द्वारा उन्हें सनातन विरोधी बताए जाने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि वह सफाई नहीं देना चाहते. मुझे किसी को कुछ बताने की जरूरत नहीं है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम हर धर्म का सम्मान करते हैं. आप सभी जानते हैं कि मेरे घर में एक मंदिर है और सभी लोग वहां पूजा करते हैं. मेरी मां शुरू से ही छठ का व्रत करती आ रही हैं, ये लोग अब जय छठी मैया कहते हैं लेकिन हम तो बचपन से ही जय छठी मैया का जाप करते आ रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के बिहार दौरे पर भी तंज कसा. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को अगर कहीं से डर लगता है तो वह बिहार है. अगर पीएम मोदी 365 दिनों के लिए भी बिहार आएं तो भी हार तय है. उनके बिहार आने से भी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है और जांच एजेंसियों को भी यहां तैनात कर दिया है. बीजेपी को सबसे ज्यादा डर बिहार से है. अगर प्रधानमंत्री आते हैं तो आने दीजिए लेकिन उनसे अनुरोध है कि मुद्दे पर बात करें. नौकरी व विशेष राज्य के दर्जे की बात करें.