जो भी व्यक्ति समाज की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करेगा, उसका ‘राम नाम सत्य’ निश्चित : योगी आदित्यनाथ

FILE PHOTO

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि जो भी समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा, उसका ‘राम नाम सत्य’ निश्चित है. उन्होंने यह बात शुक्रवार को भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम के लिए अलीगढ़ में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा “किसी ने कभी नहीं सोचा था कि बेटियाँ और व्यवसायी रात में बिना किसी चिंता के बाहर निकल सकते हैं. हम बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा को खतरे के मद्देनजर ‘राम नाम सत्य’ सुनिश्चित करते हैं.’ हम भगवान राम का नाम जपते हुए अपना जीवन जीते हैं. राम के बिना कुछ भी संभव नहीं है. लेकिन जब कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करता है, तो ‘राम नाम सत्य’ भी निश्चित है, ”. उन्होंने निरंतर प्रगति और विकास के लिए मतदान के महत्व पर जोर दिया.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “10 साल पहले जो सपना था वह अब हकीकत बन रहा है, और यह आपके वोट के मूल्य के कारण हो रहा है. एक गलत वोट देश को भ्रष्टाचार की गर्त में ले जाता. पहले अराजकता, कर्फ्यू और अराजकता थी. हमारी बेटियां, हमारे युवा खतरे में थे, ” .

योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की और उन्हें देश भर में चल रहे बुनियादी ढांचे के विकास का श्रेय दिया. उन्होंने कहा, “जब आपने अपना वोट मोदी जी को दिया, तो यह मोदी के नाम के तहत था, आपने अपने भविष्य की गारंटी सुनिश्चित की. चाहे वह विश्व स्तरीय संरचनाएं हों, राजमार्ग हों, हवाई अड्डे हों, रक्षा गलियारे हों, मेडिकल कॉलेज हों या विश्वविद्यालय हों, वे सभी बनाए जा रहे हैं, ”.

उन्होंने कहा, “अगर पीएम नरेंद्र मोदी तीसरा कार्यकाल हासिल करते हैं, तो भारत शुरुआती तीन वर्षों के भीतर दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है. उन्होंने कहा, “भारत तभी विकसित होगा जब उत्तर प्रदेश विकसित होगा और उत्तर प्रदेश तभी विकसित होगा जब अलीगढ़ भी विकसित होगा. पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल को देखते हुए, भारत पहले तीन वर्षों के भीतर दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा.”

ये भी पढ़ें : एक और भारतीय छात्र की अमेरिका में मौत, ओहियो में मिला शव