TMC नेता के घर छापेमारी करने पहुंची NIA की टीम पर हमला, एक अधिकारी घायल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में एक बार फिर नेशनल एंजेसी पर हमले की खबर सामने आयी है. पूर्वी मेदिनीपुर के भूपतिनगर इलाके में छापेमारी के दौरान NIA की टीम पर हमला हुआ है. जिसमें एक अधिकारी की घायल होने की सूचना है. बताया जा रहा कि शनिवार की सुबह 5.30 बजे एनआईए की टीम पर उस समय हमला हुआ, जब अधिकारी तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के घर पर 2022 में हुए विस्फोट मामले की जांच के लिए वहां पहुंचे थे. तभी उग्र भीड़ ने उनकी कार पर पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिससे गाड़ी की विंडस्क्रीन क्षतिग्रस्त हो गई.

संदेशखाली में एनआईए की टीम पर हमला हुआ

दो महीने पहले भी पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में एनआईए टीम पर हमला हुआ था. तब केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी स्थानीय टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर पर छापेमारी करने गए थे. शेख के समर्थकों ने ईडी टीम के साथ गए केंद्रीय बल के जवानों पर भी हमला किया. पथराव में घायल हुए तीन ईडी अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. शाहजहां शेख बंगाल की पूर्व खाद्य मंत्री ज्योति प्रिया मल्लिक के करीबी हैं और फिलहाल संदेशखाली में महिलाओं के यौन शोषण के आरोप में सीबीआई की हिरासत में हैं. ज्योति प्रिया मल्लिक पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के राशन वितरण घोटाला मामले में आरोपी हैं. उन्हें पिछले साल के अंत में ईडी ने गिरफ्तार किया था और फिलहाल वह जेल में हैं.

इसे भी पढ़ें: फिर मुश्किल में फंसे राजद सुप्रीमो, लालू के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी होने पर सियासत तेज, बीजेपी का तंज-RJD ने किया वातावरण दूषित