रामगढ: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे अपने पैतृक गांव नेमरा, शादी की तैयारी का लिया जायजा

रामगढ: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने पैतृक गांव नेमरा पहुंचे. सीएम अपनी चचेरी बहन की शादी की तैयारी का जायजा लेने नेमरा पहुंचे थे. इस दौरान जिले के आला अधिकारी भी उनके साथ थे.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हेलीकॉप्टर से अपने पैतृक गांव नेमरा पहुंचे थे. जहां जिला प्रशासन ने उनका जोरदार स्वागत किया और गार्ड ऑफ ऑनर दिया. उसके बाद सीएम ने पैतृक घर में शादी की तैयारी का जायजा लिया. 30 नवंबर को सीएम के चचेरी बहन की शादी है. सीएम हेमंत ने कहा कि चाचा की बेटी की शादी 30 नवंबर को होगी. इसकी तैयारी का जायजा लेने के लिए गांव पहुंचे हैं. पैतृक आवास में हो रहे शुभ कार्य में पूरा परिवार शामिल होता है. उन्होंने कहा कि इस गांव की मिट्टी से हमारा गहरा लगाव है. जिसके कारण गांव के सभी कार्यक्रमों में शिरकत करते हैं.

सुरक्षा के किए गए थे पुख्ता इंतजाम

मुख्यमंत्री के पैतृक गांव नेमरा पहुंचने की सूचना पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात थे. जिला के कई आला अधिकारी भी वहां मौजूद थे. मुख्यमंत्री ने बहन की शादी के लिए बनाए जा रहे पंडाल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कई दिशा निर्देश दिए. सीएम हेमंत सोरेन 27 नवंबर को अपने दादा सोबरन सोरेन के शहादत दिवस में शामिल होंगे और फिर 30 तारीख को अपनी चचेरी बहन की शादी समारोह में भी शिरकत करेंगे.