पतरातू बरकाकाना मुख्य मार्ग में पेड़ से टकराई कार, कार में लगी आग; 4 युवक झुलसे

रामगढ: जिला के भदानीनगर ओपी क्षेत्र में पतरातू बरकाकाना मुख्य मार्ग मतकमा चौक के पास एक कार ने पेड़ में टक्कर मार दी. जिससे कार में आग लग गई. कार में सवार चार लोग भी झुलस गए. जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार पतरातू से रामगढ़ की ओर तेज रफ्तार से जा रही कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चार युवक झुलस गए. कार से धुआं निकलता देख आसपास के लोगों और राहगीरों ने कार सवार चारों युवकों को किसी तरह बाहर निकाला.

घायल युवकों में प्रवीण कुमार, रमन कुमार, राजकुमार और अमन कुमार शामिल है. सभी युवक रामगढ़ थाना क्षेत्र के अरगड्डा सिरका के बताए जा रहे हैं. सभी युवकों को कार से निकालने के बाद कार में आग लग गई और देखते ही देखते पूरी कार जलकर खाक हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार जिस पेड़ से टकराई थी वह पेड़ भी क्षतिग्रस्त हो गया है.

कार के हटाने के बाद आवागमन हुआ शुरू

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सीसीएल अस्पताल पहुंचाया. जहां से तीन युवकों को रिम्स रेफर कर दिया गया. भदानी नगर पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाकर आग को बुझाया. उसके बाद सड़क से कार को हटवाया. जिसके बाद आवागमन शुरू हुआ.