Oscar Winner साउथ कोरियन एक्टर ली-सुन-क्युन का निधन, कार में पाए गए मृत, पुलिस को सुसाइड का शक

नई दिल्ली : ऑस्कर विनर साउथ कोरियन एक्टर ली-सुन-क्युन का 48 साल की उम्र में निधन हो गया. उनकी मौत की खबर ने फैंस को शॉक कर दिया है. बता दें कि बुधवार 27 दिसंबर को सियोल में अपनी गाड़ी के अंदर मृत पाये गए.

पैरासाइट फेम एक्टर की मौत

Reuters के मुताबिक, ली-सुन-क्युन एक पार्क में अपनी गाड़ी के अंदर बेहोशी की हालत में मिले थे. Yonhap न्यूज एजेंसी ने बताया कि 27 दिसंबर को ली को गाड़ी के अंदर मृत पाया गया था. ली की पत्नी को एक्टर के घर से निकलने के बाद एक नोट मिला था. उन्हें ये सुसाइड नोट की तरह लगा. फिर ली की पत्नी ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया. लोकल पुलिस को ऐसी आशंका है कि एक्टर ने सुसाइड किया है. हालांकि अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है. सोशल मीडिया पर ली की मौत के बाद मातम सा पसरा है. हर कोई नम आंखों से एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहा है. कईयों को यकीन नहीं हो रहा कि ली अब दुनिया में नहीं रहे. सेलेब्स ने भी ली की मौत पर दुख जताया है.

ड्रग्स केस में फंसे थे ली-सुन-क्युन

पिछले कुछ महीनों से एक्टर के खिलाफ अवैध रूप से ड्रग्स का इस्तेमाल करने को लेकर जांच चल रही थी. ली का कहना था उन्होंने गलती से नाइटक्लब में ड्रग्स का सेवन कर लिया था. एक्टर ने कहा था- मैंने इसे अपनी नाक से लिया था, स्ट्रॉ का इस्तेमाल किया था. लेकिन मैंने सोचा कि ये स्लीपिंग पिल्स हैं. मुझे नहीं पता था कि वो ड्रग्स थी.

कौन थे ली-सुन-क्युन?

साउथ कोरियन एक्टर ली-सुन-क्युन का जन्म 1975 में हुआ था. फिल्म पैरासाइट में उन्होंने अमीर पिता का रोल प्ले किया था. कई फेमस कोरियन मूवी में एक्टर ने लीड रोल निभाए थे. इनमें हेल्पलेस, ऑल अबाउट माई वाइफ, माई मिस्टर, मिस कोरिया, अ हार्ड डे जैसी फिल्में शामिल रहीं. ली एपल TV+ की पहली कोरियन ओरिजनल सीरीज डॉक्टर ब्रेन का भी हिस्सा थे. ये 6 एपिसोड की सीरीज 2021 में रिलीज हुई थी. ली कई सालों से साउथ कोरियन इंडस्ट्री का हिस्सा थे. उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म पैरासाइट थी.

इसे भी पढ़ें: आगरा एक्सप्रेस-वे पर आपस में भिड़ीं 3 बसें और दर्जनों गाड़ियां, कोहरा बना कारण, पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर भी टकराए वाहन, 3 की मौत