आगरा एक्सप्रेस-वे पर आपस में भिड़ीं 3 बसें और दर्जनों गाड़ियां, कोहरा बना कारण, पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर भी टकराए वाहन, 3 की मौत

नई दिल्ली : कोहरे के कारण सड़कों पर विजिबिलिटी बहुत कम रह गई है. जिसके चलते यातायात प्रभावित हो रहा है. सड़क पर वाहन चालकों को ड्राइविंग में परेशानी हो रही है. घने कोहरे के बीच उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश में बड़ी घटनाएं हो गईं हैं. यहां कई वाहन टकरा गए, जिनमें तीन की मौत हो गई, वहीं कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया. कोहरे के बीच एक के बाद एक 3 बसें, एक ट्रक, 2 कार सहित 6 वाहन भिड़ गए. ये वाहन लखनऊ से आगरा की ओर जा रहे थे. एक के बाद एक वाहन आपस में भिड़ते गए. वहीं एक डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई. इस घटना में एक यात्री की मौत हो गई, वहीं लगभग दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस  घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा. इनमें से 6 यात्रियों की हालत ज्यादा गंभीर थी, उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है.

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसा, दो की मौत, 13 घायल

वहीं बागपत में कोहरे के चलते ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा हो गया है. घने कोहरे के चलते बस और ट्रक टकरा गए. बस वृंदावन से पंजाब जा रही थी. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं करीब 13 यात्री घायल हो गए. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भी टकराईं कई गाड़ियां

ग्रेटर नोएडा में भी कोहरे का कहर दिखा है. यहां घने कोहरे की वजह से यमुना एक्सप्रेसस-वे पर हादसा हो गया. कई गाड़ियां कम विजिबिलिटी के कारण आपस में टकरा गईं. थाना जेवर क्षेत्र के दयानतपुर गांव के पास हादसा हुआ है.यहां करीब 20 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. यह घटना आगरा की ओर जाने वाली लेन पर हुई है. हादसे की सूचना मिलने के बाद नोएडा पुलिस मौके पर पहुंची है.

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री का आपके द्वार कार्यक्रम जनता को अधिकार देने की शानदार पहल है : विजय हांसदा