निज्जर हत्याकांड में नया खुलासा, हाईकमान से आया था फरमान, इसलिए भारत का डाल दिया नाम!

नई दिल्ली : खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर हत्याकांड में एक नया खुलासा हुआ है, जिससे सनसनी फैल गई है. बताया गया कि निज्जर हत्याकांड में भारत का नाम आना किसी बड़े अधिकारी की ओर से डलवाए गए दबाव का नतीजा था. कनाडा में भारत के उच्चायुक्त संजय कुमार वर्मा ने एक इंटरव्यू में यह बात कही है. इस तरह निज्जर हत्याकांड में भारत ने एक बार फिर कनाडा को आईना दिखाया है.

कनाडाई अफसर के बयान से जांच को नुकसान

कनाडा में भारत के उच्चायुक्त संजय कुमार वर्मा ने कहा है कि ब्रिटिश कोलंबिया में जून में निज्जर की हत्या की कनाडा की पुलिस जांच को एक हाई लेवल कनाडाई ऑफिसर के सार्वजनिक बयानों से नुकसान पहुंचा है. कनाडा ने वैंकूवर उपनगर में कनाडाई नागरिक और खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में भारत की संलिप्तता का आरोप लगाया है, जिन्हें भारत ने “आतंकवादी” कहा था. भारत ने आरोपों से इनकार कर दिया है.

कनाडा ने पेश नहीं किया सबूत

एक साक्षात्कार में भारतीय उच्चायुक्त ने अपनी टिप्पणी में कहा, निज्जर की हत्या में भारत की खुफिया एजेंसी की संलिप्तता के आरोप में कनाडा या उसके सहयोगियों द्वारा एक भी सबूत पेश नहीं किया गया है. पीएम ट्रूडो के सार्वजनिक बयानों ने कनाडाई जांच को प्रभावित किया है. संजय कुमार वर्मा ने जोर देकर कहा, इस मामले में हमें जांच में सहायता के लिए कोई विशेष या प्रासंगिक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है.

इसे भी पढ़ें : Delhi Air Pollution : दिल्ली में प्राइमरी स्कूल 10 तक बंद, 6-12वीं के लिए ऑनलाइन क्लास का खुला विकल्प