मीसा भारती का पीएम मोदी पर विवादित बयान, कहा- हमारी सरकार आयी तो बीजेपी नेता समेत सलाखों के पीछे होंगे प्रधानमंत्री

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान देकर बिहार की राजनीति गरमा दी है. मीसा भारती ने कहा है कि अगर जनता ने I.N.D.I.A गठबंधन को सत्ता में बिठाया तो पीएम मोदी सलाखों के पीछे होंगे.

मीसा भारती कहा कि पीएम मोदी जब भी आते हैं मेरे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं. अगर देश की जनता ने हमें मौका दिया तो प्रधानमंत्री के साथ-साथ कई भाजपा नेता जेल में होंगे.

मुस्लिम तुष्टिकरण के आरोप से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर मीसा भारती ने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन है, जो 30 लाख नौकरियां दे रहा है. उन्हें इसमें भी तुष्टिकरण नजर आ रहा है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि हम किसानों की आय दोगुनी करने की बात कर रहे हैं, हम एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं. क्या यह सब तुष्टिकरण है.  उन्होंने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड पर कौन जवाब देगा.

बीजेपी ने भी किया पलटवार

फिलहाल, राजद सुप्रीमो की बेटी के इस विवादित बयान के बाद राज्य की सियासत गरमा गई है. अब इस मामले पर बीजेपी नेताओं ने लालू परिवार पर तीखा हमला बोला है. बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि जो लोग डरे हुए हैं उनकी आवाज भी सामने आ रही है. ये वो लोग हैं जो चपरासी क्वार्टर में रहते थे और आज महलों में रहते हैं. वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने कहा है कि विरोधियों के प्रचार का स्तर इतना गिर गया है कि वे अब प्रधानमंत्री को जेल भेजने की बात करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें : राजधानी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, तीसरी आंख से रखी जा रही नजर