DON 3 : डॉन यूनिवर्स में हुई कियारा की एंट्री, रणवीर संग पहली बार बनेगी जोड़ी

मुंबई : डॉन 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ के लिए फीमेल लीड की घोषणा कर दी है. कियारा आडवाणी की कास्टिंग को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है. फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर फिल्म में कियारा आडवाणी का स्वागत किया है. एक्सेल मूवी ने कियारा की एंट्री का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें लिखा है- ‘कियारा आडवाणी का डॉन यूनिवर्स में स्वागत है.’ इस वीडियो को देखकर फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए हैं. वह पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

सोमवार को डॉन 3 को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट को टीज किया गया था. तभी से फैंस के बीच हलचल थी मूवी में कियारा की एंट्री कंफर्म होने वाली है. फैंस का अनुमान बिल्कुल सही निकला है. कियारा की कास्टिंग को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. लोग एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं. मूवी में रणवीर सिंह के साथ उनकी  फ्रेश पेयरिंग देखना वाकई में मजेदार होने वाला है.

मालूम हो, डॉन 3 की कास्टिंग नए सिरे से की गई है. रणवीर सिंह ने शाहरुख खान को रिप्लेस किया है. वहीं अब कियारा आडवाणी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की जगह ली है. क्राइम थ्रिलर में कियारा रोमा के किरदार को प्ले करेंगी. फरहान अख्तर की ये फ्रेंचाइजी अमिताभ बच्चन की क्लासिक ब्लॉकबस्टर डॉन (1978) की रीमेक है. इसके पहले दो पार्ट में शाहरुख ने डॉन का किरदार निभाया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉन 3 की स्किप्ट पर शाहरुख खान सहमत नहीं हुए थे. उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था. तब जाकर मेकर्स ने रणवीर सिंह को कास्ट किया. उम्मीद है ये फिल्म 2025 में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: आज रांची पहुंचेगी भारत और इंग्लैंड की टीम, 23 फरवरी से होगा चौथा मुकाबला