अधिवक्ताओं के साथ न्यायिक पदाधिकारियों ने मनाई रंगारंग होली

बोकारो : तेनुघाट अधिवक्ता संघ भवन में शुक्रवार को होली मिलन समारोह का आयोजन अधिवक्ता संघ के द्वारा किया गया. होली मिलन समारोह में तेनुघाट व्यवहार न्यायालय के सभी न्यायिक पदाधिकारी भी होली मिलन समारोह मे भाग लिया. इस अवसर पर जिला जज प्रथम राजेश सिन्हा ने संबोधित करते हुए कहा कि होली आपसी भाईचारा का त्यौहार है. इसे हमें मिलजुल कर मनाना चाहिए, यह हमारी परंपरा है कि होली के दिन हम एक दूसरे से गले मिल कर रंग अबीर लगाते हैं, जिससे हमारी आपसी मिलन बराबर बना रहे. होली के साथ-साथ पाक रमजान का भी त्यौहार भी चल रहा है. इसलिए सभी सौहार्दपूर्ण से इस त्यौहार को मिलकर शांत वातावरण में मनाएं. सभी न्यायिक पदाधिकारी एवं अधिवक्ता संघ की ओर से सभी को होली की शुभकामनाएं दी.

अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष कामेश्वर मिश्रा ने कहा कि यह हमारी पुरानी परंपरा है कि होली मिलन समारोह में अधिवक्ता संघ के साथ न्यायिक पदाधिकारी भी आते हैं और हम मिलकर होली की बधाई देते हैं. हम सभी इस त्यौहार को पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं. कामना करते हैं की सभी लोग खुशी पूर्वक त्यौहार को मिलकर मनाए. अधिवक्ता संघ के महासचिव वकील प्रसाद महतो ने कहा कि होली मिलन समारोह में आज हम सब लोग मिलकर एक दूसरे को रंग गुलाल लगा रहे हैं. आगे कहा कि होली के साथ-साथ पाक रमजान त्योहार के भी दोनों समुदाय को बहुत-बहुत बधाई.

होली मिलन समारोह में जिला जज द्वितीय अनिल कुमार, जिला जज तृतीय सूर्यमणि त्रिपाठी, एसीजेएम विशाल गौरव, सब जज द्वितीय राजेश रंजन कुमार, एसडीजेएम रश्मि अग्रवाल, मुंसिफ श्वेता सोनी, प्रथम श्रेणी न्यायायिक दंडाधिकारी साक्षी श्रीवास्तव एवं रूपम स्मृति टोपनो सहित अधिवक्ता संघ के सदस्य गण उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी के हस्तक्षेप के बाद मेघालय में अपहृत लखनऊ का अखिलेश बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार