समस्तीपुर में पैसे के विवाद में युवक को घर से बुलाकर मारी गोली, हत्या के बाद परिजनों ने शव के साथ जमकर किया हंगामा

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने जमकर बवाल काटा और पर दरभंगा-समस्तीपुर मार्ग को जाम कर किया.

जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के कुढ़वा गांव के रहने वाले राजेश कुमार को पैसे लेनदेन के विवाद में रविवार की रात घर से 300 मीटर दूरी पर बुलाकर कुछ लोगों ने गोली मार दी.

हत्या के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, शव का पोस्टमार्टम होने के बाद आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने शव को भट्टी चौक पर रखकर दरभंगा-समस्तीपुर मार्ग को जाम कर दिया. लोग लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते रहे.

स दौरान गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई. कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित लोग मानने को तैयार नहीं हुए. हालांकि बाद में सदर डीएसपी सहबान हबीब ने मौके पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लोगों को आश्वस्त किया, तब जाकर लोग शांत हुए.

वहीं, इस मामले को लेकर सदर डीएसपी सहबान हबीब फाकरी ने बताया कि मृत युवक रोशन कुमार का अपने गांव के ही कुछ लोगों से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था. जिस वजह से उसे घर से बुलाकर गोली मार दी गई. उन्होंने कहा कि इस मामले में पीड़ित के परिजन से लिखित आवेदन ले लिया गया है. घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी गई.