छपरा में रिश्तेदारों ने दोस्तों के साथ मिलकर किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश में छापेमारी

सारण: छपरा जिले के नगरा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ोस के गांव में एक किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. 18 अक्टूबर को इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया था. वहीं 23 अक्टूबर को पुलिस के संज्ञान में केस आया.

वहीं जब पीड़ित ने इस घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी तो लोकलाज के डर से परिजनों ने मामले को दबा दिया. लेकिन किसी तरह से इस घटना की जानकारी स्थानीय थाना को हुई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. किशोरी का पुलिस ने बयान दर्ज किया और उसके बाद उसका मेडिकल छपरा सदर अस्पताल में करवाया गया.

मामले में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद पीड़ित और उसके घरवालों की हिम्मत बढ़ी है. अब पूरा परिवार आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहा है. पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि उसके एक रिश्तेदार ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. लड़की शौच के लिए खेत में गई थी, तभी वहां चार लड़कों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

गौरतलब है कि पुलिस के द्वारा फरार अपराधियों का हुलिया पीड़ित किशोरी ने बताया है, जिसके आधार पर पुलिस संबंधित अपराधियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है. इसके लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.