मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर फूड फेस्टिवल का आयोजन, लोगों ने ली वोटिंग करने की शपथ

धनबाद: लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर जिले के रणधीर वर्मा स्टेडियम में फूड फेस्टिवल का आयोजित हुआ. इस दौरान झूमर नृत्य एवं रॉक बैंड शो भी किया गया. बता दें कि यह फूड फेस्टिवल जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त माधवी मिश्रा के निर्देश पर आयोजन किया गया. इस अवसर पर उपायुक्त ने सभी को लोकतंत्र के महापर्व में निर्भीक होकर और बिना प्रलोभन के मतदान करने की शपथ दिलाई. सभी दर्शकों ने अपने मोबाइल फोन का फ़्लैश ऑन कर मतदान में भाग लेने का संकल्प लिया. कार्यक्रम में रॉक बैंड ग्रुप स्पंदन और झूमर नृत्य ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

वहीं उपायुक्त ने तिरंगे रंग के बैलून उड़ाकर और वोट करेगा धनबाद की दीपमाला प्रज्वलित कर समस्त जिले वासियों से मतदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने का को कहा. दूसरी तरफ फूड फेस्टिवल में सोनोटेल होटल्स, न्यू बोम्बे स्वीट्स, चंपारण मीट हाउस, मधुलिका स्वीट्स, साउथ का तड़का, त्रीमूर्ति कैटरर्स सहित शहर के नामी गिरामी प्रतिष्ठान के 25 से अधिक स्टाल लगाए गए थे. यहां भी लोगों ने विविध व्यंजनों का लुफ्त उठाया.

 

कार्यक्रम में उपायुक्त माधवी मिश्रा, नगर आयुक्त रवि राज शर्मा, वन प्रमंडल पदाधिकारी  विकास पालीवाल, अपर समाहर्ता विनोद कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी उदय रजक, विशिष्ट अनुभाजन पदाधिकारी श्री जियाउल अंसारी, जेएसएलपीएस के डीपीएम शैलेश रंजन, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी अनीता कुजूर, अपर नगर आयुक्त प्रकाश कुमार, सहायक नगर आयुक्त प्रसून कौशिक, श्रीमती संतोषिनी मुर्मू के अलावा डिस्ट्रिक्ट आईकॉन श्वेता किन्नर, प्रमोद कुमार यादव, निधी जैसवाल के अलावा हजारों की संख्या में जिला वासी मौजूद थे.