अवैध खनन घोटाला : ईडी की खोज ने डाला मधुर रिश्ते पर हाथ, अब मामला उजागर होने की संभावना!

रांची : झारखंड के साहिबगंज जिला में 1250 करोड़ के अवैध खनन मामले की जांच कर रही ईडी को निजी रिश्तों की फ़ाइल हाथ लगी है. इस फाइल में एक साहेब और महिला के बीच एकरारनामा हुआ है. जिसमें महिला साहेब पर किसी तरह का कोई आरोप या फिर शादी को लेकर दबाव या फिर अन्य कोई शर्ते नहीं लगा सकती है. ईडी के हाथ यह फ़ाइल लगने के बाद से साहेब और महिला को मामला उजागर होने की संभावना झलक रही है. हालांकि, ईडी इन सब निजी रिश्तों को लेकर किसी तरह का कोई सवाल-जवाब करने के मूड में नहीं है. ना ही इन मामलों को सार्वजनिक करने के चक्कर में है. ईडी के अधिकारी निजी रिश्तों का ख्याल रखते हुए अवैध खनन मामले की जांच कर रही है.

साहेब के अलमीरा से मिला था एकरारनामा से संबंधित फ़ाइल

अवैध खनन की जांच करते-करते ईडी के अधिकारियों को साहेब के आलमारी से एकरारनामा से संबंधित एक पेपर हाथ लगा है, जो कथित रुप से एक महिला के साथ उनके मधुर रिश्ते से संबंधित है. उक्त एकरारनामा पेपर महिला और साहेब के बीच इस बात को लेकर तैयार किया गया है कि वह महिला ना तो साहेब पर शादी के बंधन में बंधने का दवाब डालेगी और ना ही इस रिश्ते का कभी कोई खुलासा करेगी. इसके अलावा साहेब के साथ अपनी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट नहीं करेगी.

महिला ने मुंह खोला तो साहेब की जिंदगी में आ सकता है भूचाल

महिला का साहेब के साथ कई वर्षों से मधुर रिश्ता रहा है, महिला साहेब का हर गुनाह का साक्षीदार रही है. वह हर राज जानती है, और यही कारण है कि साहेब को इस बात का डर भी सता रहा था कि यदि इस महिला ने अपना मुंह खोला तो उनकी जिंदगी में भूचाल आ सकता है, उनकी बसी बसाई गृहस्थी तबाह हो सकती है.

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ने पीवीटीजी लाभुकों से किया परस्पर संवाद, कहा-इस साल अपने नए पक्के घर में मनाएंगे दीपावली