डुमरी जीत पर कांग्रेसियों ने मनाया जश्न, बटीं मिठाई,जमकर हुई आतिशबाजी

रांची: डुमरी विधानसभा उपचुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत पर प्रदेश कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को कांग्रेस भवन में जश्न मनाया। मिठाईयां बांटी और एक-दूसरे को बधाई दी। पार्टी कार्यालय में जमकर आतिशबाजी भी हुई। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि यह जीत झारखंड की दशा और दिशा तय कर दी है। उन्होंने कहा कि डुमरी की जनता ने इंडिया गठबंधन को वोट कर एनडीए गठबंधन को नकारने का काम किया है।

डुमरी की जनता के प्रति जताया आभार

श्री ठाकुर ने कहा कि महागठबंधन सरकार द्वारा लगातार चलाये जा रहे विकास कार्यों पर यह मुहर है और यह बताने का भी काम किया है कि हर साजिश, हर षड्यंत्र अपना ले भाजपा लेकिन आखिर में जीत सत्य की होती है। डुमरी की जनता के प्रति आभार।

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय जगरनाथ महतो के अधूरे सपनें को अब उनकी धर्मपत्नी बेबी देवी आगे ले जाने का काम करेगी। सदन के पटल पर महिलाओं की सम्मान की बात, युवाओं की बात बुर्जुगों की बात और राज्य के विकास की बात प्रखर रूप से गुंजेगा।

ये लोग मौजूद रहे

जश्न मनाने वालों मुख्य रूप प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर, केशव महतो कमलेश, प्रदेश महासचिव अमुल्य नीरज खलखो, राकेश सिन्हा, विनय सिन्हा दीपू, रवीन्द्र सिंह, डॉ कुमार राजा, अशोक चौधरी, सूर्यकांत शुक्ला, शमशेर आलम, शशि भूषण राय, नेली नाथन, केदार पासवान, उज्ज्वल प्रकाश तिवारी, राजीव नारायण प्रसाद, सुरेन राम, जगदीश साहु, प्रभात कुमार, अजहर पप्पू, शकील अख्तर अंसारी, राजन वर्मा, वारिश कुरैशी, अख्तर अली, रमजान, फिरोज आलम, अजय कुमार, राजीव प्रकाश चौधरी, रामानंद केशरी आदि कांग्रेसजन शामिल थे।