पप्पू यादव को कांग्रेस का अल्टीमेटम, कहा- पूर्णिया से वापस लें नॉमिनेशन

पटना : पूर्णिया सीट से निर्दलीय चुनाव के मैदान में उतरे पप्पू यादव को कांग्रेस ने अल्टीमेटम दिया है. अल्टीमेटम देते हुए बिहार कांग्रेस ने पप्पू यादव यादव को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन वापस लेने के लिए कहा है.

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा है कि किसी को भी निर्दलीय नामांकन नहीं करना चाहिए. उन्होंने दो टूक कहा कि कांग्रेस आलाकमान किसी को भी इन सब चीजों की इजाजत नहीं देता है. बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि और भी लोग हैं जिनको टिकट नहीं मिला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस तरह की चीजें एक्सेप्ट नहीं करती है. बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नामांकन वापस लेने के लिए अभी समय बचा हुआ है. पप्पू यादव अपना नामांकन वापस ले लें.

बताते चलें कि पप्पू यादव ने गुरुवार को पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय नामांकन किया था. नामांकन भरने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि हुत सारे लोगों ने हमारी राजनीतिक हत्या करने की साजिश की. हमेशा से पूर्णिया की जनता ने पप्पू यादव को जात-पात से ऊपर रखा है. उन्होंने आगे कहा कि सबकी एक ही आवाज है पप्पू और पूर्णिया. गौरतलब है कि आरजेडी उम्मीदवार बीमा भारती ने 3 अप्रैल को पूर्णिया सीट से नॉमिनेशन किया था. बीमा के नामांकन के अगले ही दिन पप्पू यादव ने बतौर निर्दलीय पर्चा भर दिया. पप्पू यादव ने कांग्रेस के जयकारे लगाए, यह दावा किया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आशीर्वाद से ही नॉमिनेशन किया है.

इसे भी पढ़ें: झारखंड के पहले ऊर्जा मंत्री लालचंद महतो का निधन