बृजभूषण शरण सिंह ने कैसरगंज से फिर चुनाव लड़ने के दिए संकेत, कहा- मैं एक मजबूत दावेदार

कैसरगंज: उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट पर अटकलें गहराने के बीच, महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपी मौजूदा सांसद बृजभूषण सिंह ने बुधवार को कहा कि 99.9 प्रतिशत संभावना है कि वह इस सीट से चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि उत्तर प्रदेश की अधिकांश सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर चुकी भाजपा ने अभी तक कैसरगंज सीट पर अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है.

बृजभूषण सिंह ने कहा कि मैं अभी प्रत्याशी नहीं हूं. लेकिन कैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी का कोई मुकाबला नहीं है. पिछली बार 2 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हुई थी, इस बार कार्यकर्ताओं ने नारा दिया है 5 लाख वोट. अगर भगवान ने यह तय कर दिया है तो मैं क्या कर सकता हूं? लेकिन मैं मजबूत दावेदार हूं, इसलिए मैं 99.9 प्रतिशत लड़ूंगा, 0.1 प्रतिशत ही रहेगा.

आगे मौजूदा सांसद ने कहा कि भले ही पार्टी एक घंटे पहले ही उम्मीदवार की घोषणा कर दे, लेकिन लोग उसे ही जिताएंगे. पार्टी का मानना है कि कैसरगंज बीजेपी की सीट है. भले ही वे एक घंटे पहले भी उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दें, लेकिन राज्य की जनता बीजेपी उम्मीदवार को जिता देगी. पीएम मोदी को कैसरगंज पर विचार करने की जरूरत नहीं है, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हम जीत की शुरुआत यहीं से करेंगे. बृजभूषण ने कहा कि पूर्वाचल पर कोई असर नहीं, कैसरगंज के लोगों को अचानक खुशखबरी मिलेगी. बता दें कि कैसरगंज लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा.

ये भी पढ़ें: पटना में युवा जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या, एक साथी गंभीर रूप से घायल