भाजपा ओबीसी मोर्चा की बैठक, 14 लोकसभा क्षेत्रों में 400 सामाजिक सम्मेलन करने का लिया गया निर्णय

रांची: भारतीय जनता पार्टी रांची प्रदेश कार्यालय में बुधवार को ओबीसी मोर्चा की प्रदेश स्तरीय बैठक सह सोशल मीडिया कार्यशाला मोर्चा झारखंड प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमरदीप यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक में मुख्य अतिथि झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जानता पार्टी जो कहती है उसे पूरा करती है. भाजपा के करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है. नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार ने देश की चंहुमुखी विकास किया है, लोकसभा चुनाव में भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने झारखण्ड में ओबीसी समाज को उचित प्रतिनिधित्व दिया है, जिससे पिछड़ा बर्ग में सकारात्मक प्रभाव पड़ा है. जिससे ओबीसी समाज मोदी को धन्यवाद के साथ लोकसभा चुनाव में झारखण्ड के 14 में से 14 सिट एनडीए गठबंधन की झोली में डालने का मन बना लिया है.

बाबूलाल मरांडी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव से ही जेएमएम, कांग्रेस, राजद के इस ठगबंधन सरकार को मुक्त कर देना है. वर्तमान राज्य सरकार झारखण्ड राज्य को 20 साल पीछे ढ़केल दिया. हर ओर भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार दिखाई देता है, जनता इनके कारनामों से त्रस्त है. अबकी बार 400 पार के आकड़ा भाजपा व एनडीए गठबंधन भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं के बदौलत हासिल करेगी .

प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह का चुनाव के दृष्टिकोण से कार्यकर्ताओं को विशेष मार्गदर्शन प्राप्त हुआ. उन्होंने ने चुनाव जीतने के कुछ मूलमंत्र भी सभी ओबीसी मोर्चा के दायित्ववान कार्यकर्ताओं को दिया. सभी लोगों को अपने शक्ति केंद्रों और अपने बुध को सबसे मज़बूत बनाने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि सभी नेता अपने अपने बूथ में 370 मत से ज्यादा प्राप्त करने का प्रयास करें. राज्यसभा सांसद सह प्रदेश महामंत्री प्रो आदित्य साहु ने भी उपस्थित कार्यकर्ताओं को मोदी जी योजना की जानकारी देते हुए मजबूती से कार्य करने को कहा.

प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव ने प्रदेश के भाजपा ओबीसी मोर्चा के तरफ़ से भरोसा दिलाया कि राज्य के पूरे 14 में 14 लोकसभा भाजपा और एनडीए गठबंधन को जिताने के लिए कमर कस लिया है. मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यक्रम के तहत प्रत्येक विधानसभा में 5 सामाजिक सम्मेलन और युवा संवाद और छात्रावास जनसंपर्क कराएगी. कुल 400 सम्मेलन कराया जाएगा. अभी तक लगभग 38 कार्यक्रम हो चुका है.

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री कृष्णा महतो, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य देवनारायण प्रजापति, झारखंड प्रदेश पदाधिकारी, प्रमंडल प्रभारी, लोकसभा प्रभारी, जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष, जिला महामंत्री मुख्य रूप से उपस्थित हुए. कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री हलधर नारायण शाह और धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश महामंत्री चौधरी महतो ने किया.