बाल सुधार गृह में रंग-रोगन के लिए बांधा गया था बांस, उसी के सहारे दीवार फांदकर तीन किशोर हो गए फरार

जमशेदपुर : परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत घाघीडीह संप्रेक्षण गृह सह बाल सुधार गृह से तीन किशोर दीवार फांद कर फरार हो गए है. घटना 5 नवंबर की है. तीनों किशोर जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र के रहने वाले है.

घटना की जानकारी बाल सुधार गृह के प्रभारी अधीक्षक ने परसुडीह थाना को दे दिया है. जानकारी के मुताबिक बाल सुधार गृह में रंग रोगन का काम चल रहा है.  रविवार होने के कारण कल काम बंद था. लेकिन काम के लिए इस्तेमाल किये जाने वाला बांस सुधार गृह परिसर में ही था.

फरार तीनों जुमेनाइल किशोर अक्टूबर माह मे चोरी के मामले मे पकड़ाए थे. तीनों ड्रग्स भी लेते थे. इन्हें बाल सुधार गृह मे रखा गया था. रविवार के दिन तीनों योजनाबद्द तरीके से सुधार गृह के पिछले हिस्से के पास रखे बांस के सहारे दीवार कूदकर फरार हो गए है. खोजबीन हुई तो पाया गया कि बांस की सीढ़ी को दीवार के सहारे खड़ा कर रखा गया है. तत्काल इसकी सुचना प्रभारी अधीक्षक को दी गई जिसके बाद वे सुधार गृह पहुंचे और घटना स्थल का निरिक्षण कर अन्य किशोरों से पूछताछ कर मामले की समुचित जानकारी परसुडीह को दिया है.

जानकारी मिलने के बाद पुलिस फरार किशोरों को पकड़ने के लिए छापेमारी करना शुरु कर दिया है. जानकारी के मुताबिक घटना के समय ड्यूटी पर मौजूद 7 सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई भी की जायेगी.

इसे भी पढ़ें: धोनी से पैसा-घर दिलाने के नाम पर बच्चा चोरी मामले में बड़ा खुलासा, दो महिला समेत पांच गिरफ्तार