सरेराह AIMIM नेता की गोली मारकर हत्या, भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- कुर्सी बचाओ नीतीश कुमार…

गोपालगंज : जिले में AIMIM के प्रदेश सचिव अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना को लेकर बताया जा रहा कि नगर थाना क्षेत्र के तुरकहा पुल के पास अज्ञात बदमाशों ने एआईएमआईएम नेता पर सरेराह ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और फरार हो गए. घटना के बाद सलाम वहीं बेसुध होकर गिर गए. इस दौरान मौके पर भीड़ जुट गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई.

मामले को लेकर पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का सीएम नीतीश कुमार पर गुस्सा भड़क उठा. उन्होंने ट्वीट पर सीएम पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा है कि बिहार में अपराध आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है. उन्होंने कहा कि आखिर हमारे ही नेताओं को क्यों निशाना बनाया जा रहा है. पिछले साल भी हमारे सिवान जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल को ऐसे ही गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था.

नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया

ओवैसी ने सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाओ अगर खेल प्रतियोगिता से फुर्सत मिल जाए तो कुछ काम भी कर लीजिए. दिनदहाड़े हत्याएं हो रही है और सरकार अपने में मस्त है.

इसे भी पढ़ें: RELIANCE फिर बनी देश की नंबर-1 कंपनी, मुकेश अंबानी का जलवा कायम