रणबीर कपूर के ‘राम’ बनने पर बोले अरुण गोविल-‘ये तो वक्त ही बताएगा’

मुंबई : नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ का बज बना हुआ. फिल्म की स्टारकास्ट की वजह से लगातार लोगों का इंटरेस्ट बना हुआ है. ‘रामायण’ में भगवान राम के किरदार में रणबीर कपूर नजर आएंगे. जिसे लेकर टीवी के रामायण यानी अरुण गोविल ने रिएक्ट किया है और अपनी राय रखी है. रामानंद सागर की रामायण के राम अरुण गोविल हाल ही में मीडिया से मुलाकात की. इस दौरान उनसे नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर के राम बनने पर पूछा गया.

क्या बोले अरुण गोविल ?

अरुण गोविल ने रामायण को लेकर कहा कि वो अभी कुछ नहीं कह सकते हैं. हालांकि, उन्होंने रणबीर कपूर की खूब तारीफ की और उन्हें संस्कारी बच्चा बताया. रामायण में रणबीर कपूर के राम बनने के बारे में बात करते हुए अरुण गोविल ने कहा, “ऐसा हो सकता है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा. किसी के बारे में पहले से कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन, जहां तक रणबीर की बात है तो वो एक अच्छे एक्टर हैं. वो एक अवॉर्ड विनिंग एक्टर हैं.”

रणबीर के लिए बांधे तारीफों के पुल

रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, “मैं उसके बारे में जो जानता हूं, वह एक बहुत ही संस्कारी लड़का है. उसके अंदर नैतिकता, मूल्य और संस्कृति है. मैंने उसे कई बार देखा है. मुझे यकीन है कि वह अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ परफॉर्म करने की कोशिश करेगा.”

इसे भी पढ़ें: नहीं थम रही लालू यादव के करीबियों की मुश्किलें, बिजनेसमैन अमित कात्याल के ठिकानों पर ईडी की रेड