सीवान में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

सीवान : दिवाली की शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर नहर के समीप इस घटना को अंजाम दिया गया. जिसके विरोध में आक्रोशित ग्रामीण मंगलवार की सुबह सड़क पर उतरे और जलालपुर गांव के समीप सीवान छपरा राष्ट्रीय उच्च मार्ग 531 पर शव को पर रखकर राष्ट्रीय उच्च मार्ग को जाम कर दिया. पुलिस पदाधिकारियों को भी ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा.

सोमवार की शाम में दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर नहर के पास अपराधियो ने मनोज यादव नाम के एक व्यक्ति को दिनदहाड़े गोली मार दिया. घटना उस वक्त घटी जब जलालपुर बथान टोला गांव निवासी चनर यादव के पुत्र मनोज यादव चंचौरा बाजार से दीवाली का बाजार करके अपने घर लौट रहा था. इस बीच कमला चौक मोड़ पर पहले से ही घात लगाकर अपराधी खड़े थे. मनोज जैसे ही उस रास्ते से गाड़ी पर सवार होकर आगे बढ़ा, अपराधी पीछा करते हुए नहर से पहले ही उसे आगे से घेर लिये.

गोली मारकर हत्या

अपराधियों ने मनोज को घेरकर उसपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी और उसे जख्मी कर दिया. गोली मारने के बाद हथियार लहराते हुए चंचौरा की तरफ भाग गए. जख्मी मनोज यादव को उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई.