…और पीएम के गले लग फूट-फूट कर रोने लगे शमी!

अहमदाबाद: बीते रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर छठी बार विश्व चैंपियन का खिताब अपने नाम किया. वहीं भारतीय गेंदबाजों ने पूरे विश्व कप के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. हालांकि, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की जोड़ी ने शुरुआत अच्छी दिलाई थी, लेकिन तीन विकेट गिरने के बाद ट्रेविस हेड ने शतक जड़ते हुए अकेले दम पर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई.

भारत की हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को इमोशनल देखा गया. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी खुद मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे. भारतीय टीम की हार के बाद पीएम मोदी खुद भारत के ड्रेसिंग रूम में गए और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. इस दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पीएम मोदी से गले लग फूट-फूट कर रोने लगे. शमी और प्रधानमंत्री की फ़ोटो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है.

मोहम्मद शमी ने एक्स पर पीएम मोदी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा “दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था. मैं पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं. पीएम नरेंद्र मोदी का आभारी हूं. विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए. हम वापसी करेंगे”

ये भी पढ़ें: पुलिस की शक्ल में डकैती की थी योजना, हथियार के साथ रांची के तीन युवक समेत छह अपराधी गिरफ्तार