कार्तिक आर्यन के लिए बेहद खास रहा 2022, साल का आखिरी पोस्ट कर लिखा, ‘मुझे 3 ब्लॉकबस्टर देने के लिए शुक्रिया’

मुंबई: साल के आखिरी दिन कई स्टार्स बीते साल का लेखा-जोखा खंगाल रहे हैं और आने वाले साल में बेहतरी की उम्मीद कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस सफलता के लिहाज से साल 2022 बॉलीवुड के कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन कार्तिक आर्यन के लिए बेहद खास रहा. जहां कई बड़े स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गईं, वहीं कार्तिक के हिस्से ‘भूल भुलैया 2’ ‘फ्रेडी’ की सफलता आई. दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार ने कार्तिक के लिए इस साल को यादगार बना दिया. अपने जीवन की तीन खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके कार्तिक ने साल को खुशनुमा विदाई दी है. वहीं एक्टर तीसरे ब्लॉकबस्टर को सुनकर लोग कंफ्यूज हो गए, तो बता दें कि वह भी बेहद खास है.

vidh

जहां तमाम बॉलीवुड एक्टर्स एक अदद हिट फिल्म के लिए तरस रहे हो, वहां किसी के हिस्से 2 सफल फिल्में मिले तो इससे ज्यादा खुशी क्या होगी? सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता ने बॉलीवुड की उदासी दूर करने का काम किया है. वहीं ओटीटी पर रिलीज हुई ‘फ्रेडी’ खूब पसंद की जा रही है. ‘भूल भुलैया 2’ की जबरदस्त कामयाबी ने कार्तिक को सफल एक्टर्स की कतार में खड़ा कर दिया है.

कार्तिक आर्यन ने कुछ इस अंदाज में दी साल को विदाई
कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी तीनों फिल्मों की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘बाय-बाय 2022, तुम बेहद खास रहे हो. मुझे उम्मीद है कि मेरी लाइफ में 2022 जैसे साल और भी आएंगे. मुझे 3 सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर देने के लिए थैंक यू. हैशटैग कर लिखा, ‘भूल भुलैया 2’, ‘फ्रेडी’, ‘कटोरी’.