बेकाबू ट्रक ने स्कॉर्पियो को मारी टक्कर, 5 की मौत, 3 गंभीर, बारात से लौटने के दौरान हुआ हादसा

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से स्कॉर्पियो में सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. स्कॉर्पियो सवार लोग बारात से लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ. हादसा मुजफ्फरपुर के रामपुर हरि के पास की है.

घटना की सूचना मिलने के बाद रामपुर हरि की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है. इसके साथ ही घायलों को तुरंत ही SKMCH में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

मृतक की पहचान विपिन महतो, सोहन महतो, इन कुमार ढांगर, प्रद्युम्न ढांगर, कारी ढांघर के रुप में की गई है. बताया गया कि बैलगढ़ से चकिया के लिए बारात निकली थी और फिर सुबह बारात वापस लौट रही थी. इसी दौरान रामपुर हरि के पास ट्रक और स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर हो गई. गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.‌ इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

सूचना मिलने पर रामपुर हरि की पुलिस पहुंची. तब तक मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को SKMCH में इलाज करवाया जा रहा है. मृतकों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया.