तीन दिनों से लापता बच्ची का अब तक कोई सुराग नहीं, परिजनों को अनहोनी की आशंका, जांच में जुटी है पुलिस

धनबाद : जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र नेरो पंचायत के रंगाडीह ग्राम निवासी गुजर महतो की दो वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी का अभी तक पता नहीं चल पाया है. दरअसल, शनिवार (17 फरवरी) की शाम 5 बजे से बच्ची लापता है. लापता बच्ची के परिजनों ने अपने स्तर से बच्ची की काफी खोजबीन की,लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पायी.

परिजनों ने स्थानीय ग्रामीणों से भी बच्ची के बारे में पता लगाया परन्तु ग्रामीण भी बच्ची की बारे में कुछ बता नहीं सके. ग्रामीणों ने गाँव के कुआं, तालाब, नहर में भी जांच पड़ताल किया लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं लग सका. बच्ची के गुम हो जाने से परिजन व ग्रामीण किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

अपने स्तर से बच्ची को ढूढने में असफल होने पर परिजनों द्वारा तोपचांची थाना को सुचना दी गई. तीन दिन बीत जाने के बाद भी बच्ची का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. मामले की शिकायत पर तोपचांची पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस रंगाडीह गांव पहुंचकर छानबीन कर रही है. ग्रामीणों का कहना है कि ब्रह्माण्डीहा चौक में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. इसकी भी जांच हो ताकि कोई अगर गांव से बाहर लेकर गया होगा तो पता चल सके. मामले की जांच करने पहुंचे एसआई ने कहा कि दो साल की एक बच्ची गायब हुई है. जिसकी शिकायत परिजनों द्वारा किया गया था. मामले की जाँच को लेकर परिजनों,ग्रामीणों से जानकारी लिया गया है. बच्ची जल्द बरामद हो इसके लिये प्रयास जारी है.