140 करोड़ लोगों की जिम्मेदारी लेने के लिए पीएम मोदी के अलावा कोई विकल्प नहीं: अजित पवार

मुंबई: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भरोसा जताते हुए कहा कि देश के 140 करोड़ लोगों की जिम्मेदारी लेने में वह सक्षम हैं. विपक्ष के पास कोई विकल्प नहीं है. अजित पवार ने रविवार को पिंपरी-चिंचवड़ में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह चुनाव केवल कुछ गांवों के लिए नहीं, बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर हो रहा है. इस चुनाव में मतदाता तय करते हैं कि देश के 140 करोड़ लोगों की जिम्मेदारी कौन लेगा. हमें विश्वास है कि देश केवल इसके तहत ही आगे बढ़ सकता है. उन्होंने कहा कि हमें विपक्ष में पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं दिखता है. पवार ने उल्लेख किया कि इंडिया ब्लॉक का गठन केवल नरेंद्र मोदी सरकार के तहत किए गए हर काम का विरोध करने के लिए किया गया है.

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि अधिकांश लोगों का मानना है कि केवल प्रधानमंत्री मोदी ही देश को आगे बढ़ा सकते हैं. नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किए गए हर काम का विरोध करने के लिए ही इंडिया ब्लॉक अस्तित्व में आया है. लेकिन लोग बहुत स्मार्ट हैं. वे सब कुछ जानते हैं. यदि आप उनसे पूछें, तो बहुमत यही कहेगा कि केवल पीएम मोदी ही देश को आगे ले जा सकते हैं. हमने पिछले 10 वर्षों में पीएम मोदी के नेतृत्व में किए गए विकास कार्यों और राष्ट्र के लिए आगे के दृष्टिकोण को देखा है. हम सभी चाहते हैं कि पीएम लगातार तीसरी बार फिर से चुने जाएं.

ये भी पढ़ें: आदित्य विक्रम जयसवाल ने चुटिया में चलाया जनसंपर्क अभियान, कांग्रेस की ‘5 न्याय 25 गारंटी’ कार्ड का किया वितरण