नीतीश के बयान पर तेजस्वी का जवाब, सीएम की बातें आशीर्वाद के समान

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लालू यादव पर ‘इतना बाल बच्चा’ वाले तंज के बाद, राजद नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा कि वह नीतीश कुमार का सम्मान करते हैं और सीएम उनके परिवार के लिए जो भी कहते हैं वह उनके लिए आशीर्वाद होगा. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि इस तरह की टिप्पणियों से बिहार की जनता को कोई फायदा नहीं होगा.

व्यक्तिगत बातों से बिहार का कोई फायदा नहीं

तेजस्वी ने कहा कि मैंने कल भी कहा था, हम नीतीश कुमार का पूरा सम्मान करते हैं. वह हमारे परिवार के लिए जो भी कहते हैं, हम इसे आशीर्वाद के रूप में देखते हैं. लेकिन ये व्यक्तिगत बातें हैं और इससे लोगों को कोई फायदा नहीं होगा. तेजस्वी ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव चल रहा है और अभी इन सब बातों पर बात करने से बिहार और देश के लोगों को कोई फायदा नहीं होगा. यह एक व्यक्तिगत मामला है.

समय आने पर किताब लिखेंगे

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा अब स्थिति यह है कि 4-5 लोगों ने हमारे चाचा (नीतीश कुमार) को हाईजैक कर लिया है. समय आने पर मैं एक किताब लिखूंगा और इन सभी चीजों को समझाऊंगा. यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने ऐसा कहा है. तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने 2020 के चुनाव में भी यही कहा था. मैं केवल प्रार्थना कर सकता हूं कि उनका स्वास्थ्य अच्छा रहे और वह खुशी से रहें. यह हमारी संस्कृति में नहीं है कि हम किसी ऐसे व्यक्ति से कुछ कहें जो हमारे लिए पितातुल्य हो.

नीतीश कुमार ने कसा था तंज 

इससे पहले नीतीश ने शनिवार को लालू प्रसाद पर ताना मारा और पूछा कि क्या किसी को इतने सारे बच्चे पैदा करने चाहिए. नीतीश ने कहा था कि आजकल कुछ लोग हर चीज़ पर दावा करते हैं. जब उन्हें हटाया गया तो उन्होंने अपनी पत्नी को नियुक्त किया. अब, इन दिनों यह उनके बच्चे हैं.

ये भी पढ़ें: रांची पहुंचने लगे इंडी गठबंधन के नेता, स्वागत के लिए जेएमएम और कांग्रेस के नेता पहुंचे एयरपोर्ट