रुस्तम के बहनोई व भाई के साथ मिलकर हत्या की थी पति की, अवैध संबंध में हुई थी हत्या, रांची पुलिस ने किया खुलासा

Joharlive Team

रांची। नगड़ी थाना क्षेत्र के एड़चोरो गांव के रहने वाले रुस्तम अंसारी की हत्या मामले में रांची पुलिस ने खुलासा करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। रुस्तम की पत्नी ने अवैध संबंध के कारण हत्या कार्रवाई थी। गिरफ्तार अपराधियों में रुस्तम की पत्नी और बहनोई एकामूल अंसारी शामिल है। उक्त जानकारी ग्रामीण एसपी ऋषव कुमार झा ने प्रेसवार्ता को दी। उन्होंने कहा कि पत्नी ने अवैध संबंध को लेकर रुस्तम अंसारी के बहनोई एकामुल अंसारी और उनके भाई ऐनुल अंसारी के मिलकर कर दी थी। रुस्तम की पत्नी का बहनोई एकामुल अंसारी के साथ अवैध संबंध था। जिस वजह से पत्नी ने रुस्तम की हत्या करवा दी।

23 अक्टूबर से लापता था रुस्तम, मिला था जला शव

ग्रामीण एसपी ने कहा कि 23 अक्टूबर से लापता रुस्तम अंसारी का जला हुआ शव 27 अक्टूबर को एड़चोरो गांव के फुटबॉल मैदान के समीप स्थित झोपड़ी से मिला था। रुस्तम आपराधिक प्रवृत्ति का था। उसके खिलाफ डकैती, लूट, चोरी सहित कई मामले नगड़ी, लोहरदगा, ओरमांझी सहित अलग-अलग थानों में दर्ज है। वह कई बार जेल भी जा चुका था।

कैसे हुआ खुलासा

रुस्तम अंसारी अध्यापन के अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो उनकी पत्नी ने बताई की रुस्तम के बहनोई एकामुल अंसारी और उनके भाई ऐनुल अंसारी के साथ मिलकर घर में ही रुस्तम अंसारी को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश की हालत में गला दबाकर हत्या कर दिए और गांव के बाहर वाले घर में ले जाकर किरासन तेल छिड़ककर रुस्तम अंसारी के शव को जला दिया। शव को जलाने के बाद घर का दरवाजा बंद कर दिया और फरार हो गए। मृतक की पत्नी ने पुलिस के द्वारा किया पूछताछ में स्वीकार की रुस्तम अंसारी के बहनोई के साथ अवैध संबंध था जिस वजह से हत्या की घटना का अंजाम दिया गया।