रामगढ़ उपचुनाव : सातवाँ राउंड की मतगणना खत्म, 35000 वोट से आगे चल रही है आजसू प्रत्याशी सुनीता चौधरी

रामगढ़। रामगढ़ विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव का परिणाम आज आने वाला है। सुबह से अभी तक सातवां राउंड समाप्त हो गया है। इस राउंड की समाप्ति के बाद आजसू प्रत्याशी सुनीता चौधरी 35 हजार वोट से आगे चल रही है। आजसू के समर्थक धीरे-धीरे एकत्रित हो रहे है। मतगणना केंद्र के बाहर आजसू समर्थकों का हुजूम जुट गया है। ढोल, बैंड बजाने की तैयारी में जुटे है।
इस बार रामगढ़ विधानसभा सीट पर मुख्य मुकाबला कांग्रेस की ममता देवी के पति बजरंग महतो एवं बीजेपी समर्थित आजसू उम्मीदवार और सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी के बीच है। इस उपचुनाव में 67.96 फीसदी वोटिंग हुई थी। इस दौरान 228152 ने वोटरों ने वोट डाले थे।  

वहीं वोटों की गिनती को लेकर मतगणना केंद्र के आसपास धारा 144 लगा दी गई है। मतगणना रामगढ़ कॉलेज में हो रही है। मतगणना केंद्र के आसपास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। 3 मतगणना कक्ष में 40 टेबल पर मतगणना पूरी होगी। मतगणना के दौरान कोई अव्यवस्था ना फैले, इसे लेकर सुरक्षा को लेकर अर्धसैनिक बलों के साथ झारखंड पुलिस बलों को भी भारी संख्या में तैनात किया गया है। बिना पहचान पत्र के किसी को भी मतगणना केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई। मतगणना केंद्र में प्रतिनियुक्त सभी दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी और जवान अपने-अपने दायित्वों को अक्षरशः निर्वहन कर रहे है।