औरंगाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला रेलवे ड्राइवर की पत्नी का शव, सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले में घर के कमरे में एक 25 वर्षीय महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. हंगामा करते हुए ग्रामीणों ने सीबीआई जांच की मांग की. घटना ओबरा थाना क्षेत्र की है.

महिला के परिजनों ने बताया की महिला का पति रेलवे में ड्राइवर है. वह पश्चिम बंगाल के अंडाल में कार्यरत है. महिला घर में अकेली रहती थी. वहीं, उसके सास और ससुर पास के दूसरे घर में रहते थे. महिला के परिजन किसी काम से उसके घर पहुंचे तो उसका शव संदिग्ध हालात में मिला.

मृतका के भतीजे विजय ने बताया कि यह मामला सामूहिक दुष्कर्म का है. दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है, क्योंकि शरीर पर दाग और चोट के निशान हैं. हम चाहते हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो. घटना के बाद परिजनों स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया.

औरंगाबाद जिले के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि पटना से फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है कि महिला के साथ कोई गलत काम भी हुआ है या नहीं. फिलहाल मामले कि छानबीन की जा रही है. अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है. वहीं, पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.