प्रधानमंत्री मोदी आज केरल के पलक्कड़ में करेंगे रोड शो

पलक्कड़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को केरल के पलक्कड़ में रोड शो करेंगे. एक सप्ताह के अंदर प्रधानमंत्री का केरल में यह दूसरा कार्यक्रम है. यह इस वर्ष प्रधानमंत्री की राज्य की चौथी यात्रा भी है. रोड शो शहर के कोट्टा मैदान से प्रधान डाकघर रोड तक एक किलोमीटर लंबे मार्ग पर आयोजित किया जाएगा.

पीएम ने इससे पहले आज एक्स पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “धन्यवाद कोयंबटूर. यहां मुझे जो स्नेह मिला है उसे मैं हमेशा याद रखूंगा. एक रोड शो में हिस्सा लेने के लिए पलक्कड़ जा रहा हूं और उसके बाद एक रैली के लिए सेलम जाऊंगा.” पलक्कड़ में रोड शो के बाद मोदी तमिलनाडु के सलेम के लिए रवाना होंगे जहां वह आज दोपहर एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे.

बता दें कि केरल में 20 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र हैं. भाजपा ने राज्य में कभी भी संसदीय सीट नहीं जीती है. प्रधानमंत्री मोदी ने पहली बार जनवरी में राज्य का दौरा किया था और त्रिशूर में एक महिला सम्मेलन में भाग लिया था. जनवरी में वह फिर से गुरुवयूर में भाजपा नेता सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए त्रिशूर गए. उन्होंने कोच्चि में एक रोड शो भी किया.

पीएम मोदी पिछले महीने तिरुवनंतपुरम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन की पदयात्रा के समापन समारोह में शामिल हुए थे. उन्होंने अपनी यात्रा के दौरान विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र में 1,800 करोड़ रुपये की अंतरिक्ष बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का भी उद्घाटन किया और चार नामित अंतरिक्ष यात्री को ‘अंतरिक्ष यात्री पंख’ प्रदान किए.