प्रभात तारा मैदान में बाबूलाल मरांडी का शक्ति प्रदर्शन, बोले-मॉब लिंचिंग के मामले में झारखंड देश में एक नम्बर पर

Joharlive Team

रांची : धुर्वा के प्रभात तारा मैदान में झारखंड विकास मोर्चा के द्वारा जनादेश समागम का आयोजन किया गया । इस मौके झारखंड विकास मोर्चा के झारखण्ड राज्य के विभिन्न जिलो से आये नेता और हज़ारो कार्यकर्त्ता मौजूद थे। झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि राज्य सरकार के कारण मॉब लिंचिंग के मामले में झारखंड देश में एक नम्बर पर आ गया है। राज्य सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है।
मरांडी ने राज्य के साथ केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों में लिया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ महिलाओं, बच्चों, गरीबों, अशिक्षित और किसानों के लिये योजनाएं बना रही है लेकिन उसका किसी को भी लाभ नहीं मिल पा रहा है।जनादेश समागम चूंकि चुनावी शंखनाद था इस लिए बाबूलाल मरांडी ने कई वायदे भी किए।उन्होंने कहा कि चुनाव में वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है।यदि झविमो सरकार में आती है तो समाज के हर वर्ग को लाभ पहुंचाने की कोशिश की जायेगी।
रैली में राज्य के सभी जिलों से आए कार्यकर्ताओं में बाबूलाल मरांडी ने जोश भरने का पुरा प्रयास किया।अब देखना होगा कि उत्साह का यह आलम आगामी झारखण्ड विधानसभा चुनाव में क्या रंग लाता है।