5-10 साल बाद सपा को भूल जाएंगे लोग, 2024 के चुनाव के बाद गायब होगी कांग्रेस: राजनाथ सिंह

लखीमपुर खीरी: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को कहा है कि 5-10 साल बाद लोग समाजवादी पार्टी को भूल जाएंगे और 2024 के चुनाव के बाद कांग्रेस गायब हो जाएगी. लखीमपुर खीरी में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि दुनिया भर के बड़े अर्थशास्त्री और वित्तीय कंपनियां कह रही हैं कि भारत सरकार 8-9 वर्षों में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकालने में सफल रही है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि इंडिया ओवरसीज़ कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा, जो यहां कांग्रेस के सलाहकार भी रह चुके हैं, कह रहे हैं कि अमेरिका में एक तरह की व्यवस्था है जिसे भारत में भी लागू किया जाना चाहिए. अगर परिवार के मुखिया की मृत्यु हो जाती है तो उनकी 55 फीसदी संपत्ति सरकार के कब्जे में आ जाएगी और सिर्फ 45 फीसदी ही परिवार के पास रहेगी. ये लोग क्या करना चाहते हैं.  देश को किस दिशा में ले जाना चाहते हैं?

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि आजादी के बाद कांग्रेस ने कभी भी देश की सनातन संस्कृति के विकास के बारे में नहीं सोचा. उन्होंने कहा कि आज हम सभी को सतर्क रहने की जरूरत है. ये लोग कब क्या कर देंगे कुछ कहा नहीं जा सकता, आजादी के बाद भी कांग्रेस ने हमारी सनातन संस्कृति के विकास के बारे में कभी नहीं सोचा. इसकी रक्षा करना देश की हर सरकार की जिम्मेदारी है. भाजपा देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है जो जो कहती है वह करती है. हमने कहा था कि जिस दिन हमें दोनों सदनों में बहुमत मिलेगा, हम धारा 370 खत्म कर देंगे और बहुमत मिलते ही हमने यह कर दिखाया. रामलला अपनी कुटिया से राजमहल में चले गए हैं, इसका मतलब है कि भारत में रामराज्य की शुरुआत हो गई है.

ये भी पढ़ें: भाजपा में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, मनोज तिवारी ने दिलाई पार्टी की सदस्यता