बाबा एजेंसी के मालिक को अमन सिंह गैंग से खुली धमकी, कहा-गैंग मैनेज नहीं तो अंजाम भुगतने को रहे तैयार

रांची/धनबाद : धनबाद के कारोबारी कुख्यात अपराधी गैंग के निशाना पर है. आये दिन कोई न कोई कुख्यात गैंग से कारोबारियों को धमकी मिल रही है. कुख्यात की बात न मानने वालों को गोली की आवाज सुनने को मिल रही है. इस बार धमकी बाबा एजेंसी के मालिक नवीन गर्ग को मिली है. यह धमकी कुख्यात अमन सिंह गैंग से राहुल सिंह ने दिया है. इस वायरल वीडियो में राहुल सिंह हांथ में एके-47 लेकर खड़ा है. राहुल सिंह चेहरे पर नाकाब और टोली लगाकर वीडियो बनाकर धमकी दे रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से कई कारोबारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है. कारोबारियों ने इसकी शिकायत धनबाद चैंबर ऑफ कॉमर्स से भी की है.

वायरल वीडियो में गैंग को मैनेज करने की मिली धमकी

कुख्याम अमन सिंह गैंग के राहुल सिंह का वायरल वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि कैसे गैंग को मैनेज कर चलने की धमकी मिल रही है. कोयला और स्क्रैप कारोबारियों को स्पष्ट बोला जा रहा है कि गैंग को मैनेज करें. अन्यथा सबको जहां मारकर भेजे है, उसी जगह तुमलोग को मारने की धमकी दिया है.

एके-47 से मारने की बात कहा राहुल सिंह ने

वायरल वीडियो में राहुल ने कहा कि गैंग द्वारा एके-47 लिया गया है. यह हथियार वैसे लोगों को मारने के लिए मंगवाया है, जो गैंग मैनेज कर नहीं चलेगा. इतना ही नहीं, राहुल सिंह ने एके-47 वीडियो में चलाकर भी दिखा रहा है.

इसे भी पढ़ें: Breaking News : बूटी के पाहन संजय की संदिग्ध स्थिति में मौत, कई जगहों पर मिले खून के निशान