16 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, एक आरोपी गिरफ्तार

पलामू: 16 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास हुआ है. इस मामले में पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी फरार हैं. दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई इलाकों में छापेमारी कर रही है. यह घटना पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर के टाउन थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय नाबालिग शौच के लिए घर से बाहर निकली थी इसी दौरान तीन युवक बाइक से पहुंचे और नाबालिग को अपने कब्जे में ले लिया. तीनों युवकों ने जैसी ही लड़की को पकड़ा उसने शोर मचाना शुरू कर दिया.

नाबालिक के शोर मचाए जाने के बाद आसपास के लोग और लड़की के परिजन वहां पहुंचे. लेकिन लोगों को आता देख दो आरोपी फरार हो गए जबकि अजय नामक आरोपी पकड़ा गया. इसके बाद लोगों ने इसकी शिकायत मेदिनीनगर के टाउन थाना में की.

सूचना मिलते ही टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची मामले की जांच की. पूछताछ के दौरान पुलिस को आरोपियों के बारे में पता चला और उन्होंने छापेमारी कर एक आरोपी सूरज कुमार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस फरार हुए दो अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. टाउन थानेदार अरुण कुमार माता ने बताया कि पूरे मामले में पोस्को समेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया है. फरार आरोपी अजय और आलू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.