युवती की हत्या के बाद प्रेमी शव को जंगल में छिपाकर फरार, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी

Police line do not cross

गुमला: प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या के बाद शव को झाड़ी में छिपाकर फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है.पुलिस के अनुसार आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.खबर के अनुसार बोरहा गांव की 27 साल की सुबंति कुमारी का गुमला बरटोली निवासी सूरज उरांव के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.

सूरज एक माह पूर्व बोरहा गांव आया और अपनी प्रेमिका सुंबति के परिजनों से शादी की बात कर उसके साथ ही रहने लगा. सुंबति और उसका प्रेमी सूरज दोनों घर से कुछ दूर स्थित कुएं पर नहाने गए हुए थे. कुआं पर ही उसके प्रेमी सूरज उरांव ने बाल्टी में लगी रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और झाड़ी में शव छिपाकर फरार हो गया.

घटना के बाद दूसरे ग्रामीण जब पानी लाने के लिए कुएं के पास पहुंचे तो देखा की झाड़ी में सुबंति का शव पड़ा हुआ है. जिसके तत्काल बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया है. थाना प्रभारी सदानंद सिंह के मुताबिक प्रथम दृष्टि में प्रेम प्रंसग में हत्या का मामला लग रहा है. प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामला का खुलासा होगा. उन्होंने कहा पुलिस हरेक बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है.