बच्चा चोरी के आरोप में मामा-भांजा को मोहल्ले के लोगों ने पकड़ा, वेशभूषा बदलकर पहुंचे थे मिल्लत कॉलोनी, पुलिस कर रही मामले की जांच, पढ़ें पूरी रिपोर्ट …


रांची। कांके थाना क्षेत्र में बच्चा चोरी के आरोप में अरुण लाल और सतीश लाल को पकड़ा गया है। गिरफ्तार दोनों आरोपी बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। रिश्ते में दोनों मामा-भांजा है। दोनों पर बच्चा चोरी से पूर्व वेशभूषा बदलने का आरोप है। घटना गुरुवार की सुबह करीब दस बजे की है। देखते-देखते मौके पर लोगों की भीड़ एकजुट होने लगी। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश भी था। कुछ लोगों ने पकड़े गए दोनों युवकों के साथ मारपीट भी की। हालांकि, सूचना पर कांके पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची। इसके बाद दोनों आरोपियों को कब्जे में लेकर थाना ले आयी है।
इधर, कांके थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। दोनों को इलाज के लिए भेजा गया है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

पत्थर का कारोबार के लिए वेशभूषा बदलने की कहा आरोपियों ने

बच्चा चोरी के आरोप में मिल्लत कॉलोनी के लोगों ने अरुण और सतीश को पकड़ा था। दोनों से भीड़ में आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पूछताछ की। जिसमें आरोपी सतीश ने कहा कि पत्थर का कारोबार करता है। इसके लिए उसने वेशभूषा बदला है। इसके अलावा किसी के कहने पर उनलोगों ने वेशभूषा नहीं बदला है। जबकि, दूसरा व्यक्ति अरुण स्वंय जींस पैंट पहन कर कारोबारी से जुड़ा हुआ है। हालांकि, इनदोनों के पास से पुलिस को कई पत्थर भी मिले है।