विधायक अनंत ओझा ने डिजनीलैंड मेला का किया उद्घाटन

साहिबगंज : शहर के पोखरिया स्तिथ टाउन हाल के पीछे डिजनीलैंड मेला का विधिवत उद्घाटन राजमहल विधायक अनंत ओझा ने किया. विधायक ने कहा कि शहर में इस तरह का मेला लगने से शहर की रौनक बढ़ती है और बच्चे बड़े को अपने शहर में मनोरंजन एवं मेला का आनंद लेने का मौका मिलता है. मेला के आयोजक रंजीत साहा ने बताया कि इस वर्ष डिज्नीलैंड मेला भव्य तरीके से लगाया गया है.

मुख्य आकर्षण लंदन ब्रिज का गेट, हाइड्रोलिक झूला, साइंस का आविष्कार 3डी शो, ब्रेक डांस, तारा माची, मिकी माउस, जंमिंग टावर बंसी, कोलंबस, ड्रैगन ट्रेन, छोटा बड़ा झूला है. विभिन्न राज्यों से लाए सामग्री, साथ ही बच्चों के भी खेलने की सामग्री लगायी गयी है. स्टॉल में उत्तर प्रदेश से भदई का कालीन, मुंबई से महिलाओं के लिए जूता चप्पल, पश्चिम बंगाल मेदिनीपुर के फेमस अचार, कोलकाता का ज्वेलरी व रसगुल्ला, सहारनपुर का उडेन फर्नीचर, असम का केन फर्नीचर के आलावा 80 आइटम के साथ स्टॉल लगा है.

खाने पीने के लिए विशेष दुकान कोलकाता की मिठाई, विक्टोरिया फेमस पाव भाजी एवं भेलपुरी सहित खाने-पीने के कई सारे स्टाल लगाए गए हैं. मेला शाम 4 बजे से रात 9:30 बजे तक होगा. मेला 45 दिनों तक रहेगा. इस मौके पर विप्लव चक्रवर्ती, अनिल गुहा, अवध बिहारी, मुन्ना सिंह, रामानंद साह, विनोद चौधरी, पंकज चौधरी, गौतम पंडित, प्रमोद झा, मनोज पासवान, सुरेंद्र कुमार आदि उपस्थित थे.