भाजपाइयों का सदर प्रखंड कार्यालय के समक्ष धरना, स्पेनिश महिला के साथ दुष्कर्म का मुद्दा उठाया

जामताड़ा : राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत जामताड़ा जिले के भाजपा जिला अध्यक्ष सुमित शरण के नेतृत्व में जिले के सभी प्रखंडों में एकदिवसीय धरना दिया गया. जिसके निमित जामताड़ा प्रखंड में जामताड़ा नगर, जामताड़ा ग्रामीण, मिहिजाम नगर, गोराई नाला मंडल के कार्यकर्ताओं ने एकदिवसीय धरना दिया. भाजपा नेताओं ने झारखंड सरकार के विरुद्ध अपने विचारों क़ो खुल के जनता के समक्ष रखा. प्रमुख रूप से सीजीएल परीक्षा के प्रश्न पत्र लिक होना, स्पेन की महिला के साथ दुष्कर्म आदि मुद्दे को उठाया. जिले में बढ़ रहे कोयला के अवैध खनन, बालू का अवैध खनन का विरोध किया.

भाजपा जिलाध्यक्ष सुमित शरण ने अपने वाणी से जमकर विरोध किया. उन्होंने झारखंड सरकार को पूर्ण रूप से विफल बताया कि सरकार की योजनाओं को बिचौलिया का योजना बताया. उन्होंने कहा कि इस भ्रष्ट सरकार में माफियाओं का राज बढ़ा है, बिचौलिया का राज बढ़ा है. राज्य सरकार की सभी योजनाएं भ्रष्टाचार से व्याप्त हैं. जिस राज्य के मुखिया पर ही आरोप है उस सरकार से और आशा भी क्या की जा सकती है. उन्होंने कहा कि इस सरकार में ना महिलाएं सुरक्षित है, ना युवाओं का भविष्य. इस सरकार में महिलाओं के साथ दुष्कर्म, हत्या, रंगदारी, अवैध वसूली आम बात हो गई है. झारखंड की उपराजधानी दुमका से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है. बाइक टूर पर निकली एक स्पेनिश महिला के साथ गैंगरेप की घटना हुई. मामला दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र का है. इस घटना से झारखंड देश के बाहर भी शर्मशार हुआ है.

धरना में मिहिजाम नगर परिषद वर्तमान अध्यक्ष कमल गुप्ता, युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री मनीष दुबे, सुकुमार सरखेल, दुबराज मंडल, मोहन शर्मा, रंजित यादव, बेबी सरकार, सुरेश राय, अनूप पांडे, चंदन राउत, सतीश सिंह, पिंटू गुप्ता, कमलेश मंडल, राजेश यादव, श्यामल मंडल, संतन मिश्रा, सुनील कुमार हंसदा, अंगभूति,आभा आर्या, तारा देवी,रंजू देवी माधवी बाउरी, मेनका बाउरी, अर्चना देवी, रंजू देवी, प्रदीप राउत, अजीत पासवान, अंजनी तिवारी, सुभम साव, राजेंद्र राउत, डब्लू मिश्रा,रथु दास, विस्तारक अंकुश बरनवाल के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.