चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने रचाई शादी, युवती अनु पहले से है शादीशुदा

सुल्तानगंज। आपने अभी तक कई अनोखी शादियों के बारे में सुना और देखा होगा। जहां लोग अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए बड़े होटल रिजॉर्ट बुक करते हैं। लेकिन बिहार के सुल्तानगंज से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे शायद आपने कभी देखा नहीं होगा। यहां एक प्रेमी कपल ने ट्रेन के टॉयलेट के सामने शादी रचा ली।

जबकि युवती पहले से ही शादीशुदा है।दरअसल, चलती ट्रेन के शौचालय रुम के पास शादी करने वाले युवक और युवती एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन उनके घरवाले इस बात को राजी नहीं थे। जानकारी के मुताबिक 2 महीने पहले ही लड़की की शादी किरणपुर गांव के युवक से कर दी थी। लेकिन युवती उसे अपना पति मानने को तैयार नहीं थी।

बता दें कि युवती ससुराल में एक दिन रहने के बाद भाग गई थी। ससुराल से फरार होकर वह अपने प्रेमी से जाकर मिली और पति को ठुकरा कर उसके साथ शादी करने का प्लान बनाया। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करने के लिए राजी हो गए।

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। जिसे लेकर तरह-तरह के चर्चा हो रही हैं और लोग कमेंट्स करन में लगे हैं। जहां कोई प्रेम का मिसाल बता रहा है तो कोई विवाहिता प्रेमिका को अपने पति से गद्दारी करने के लिए दोषी ठहरा रहा है।

बता दें कि लड़की की पहचान अनु कुमारी और लड़के की पहचान आसु कुमार के रुप में हुई है । दोनों ने बताया कि वह भीरखुर्द के उधाडीह गांव के रहने वाले हैं और स्कूल टाइम से ही एक दूसरे से प्यार करते हैं। आसु कुमार ने बताया कि वह दोनों शादी करना चाह रहे थे।

लेकिन अनु के घरवलों ने को जब इस बारे में पता चला तो उसका घर से बाहर निकलना बंद कर दिया। इस दौरान अप्रैल माह में उसकी शादी किरणपुर गांव के एक युवक से जबरन शादी करा दी। दोनों ने बताया कि वह बुधवार को भागकर सुल्तानगंज स्टेशन पहुंचे और बेंगलुरु की तरफ जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए।

इसी दौरान युवक ने ट्रेन के शौचालय रुम के पास युवती की मांग भर शादी के रश्म को पूरा किया।दोनों ने बताया कि वह बुधवार को भागकर सुल्तानगंज स्टेशन पहुंचे और बेंगलुरु की तरफ जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए। इसी दौरान युवक ने ट्रेन के शौचालय रुम के पास युवती की मांग भर शादी के रश्म को पूरा किया